September 22, 2024

गया में सीआरपीएफ जवान को पत्नी ने शराब पीने से रोका तो गला दबाकर की हत्या, नशे में था जवान

गया। मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित सूर्यनगर कॉलोनी में सीआरपीएफ जवान को पत्नी ने शराब पीने से रोका तो उसने पत्नी का गला दबाकर मार डाला। नशे में धुत जवान से बचने के लिए पत्नी ने नाखून और दांत से कई वार किए लेकिन दरिंदे ने उसका गला नहीं छोड़ा। दम घुटने से उसकी जान चली गई। लोगों को इस बात की तब जानकारी लगी, जब जमीन पर मां को बेसुध पड़ा देख बच्चे रोने लगे और घर के बाहर निकल आए। आस-पड़ोस के लोगों ने अंदर जाकर देखा तो महिला मृत पड़ी हुई थी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में कर लिया।

मृतक की पहचान दिलीप कुमार की पत्नी सारिका कुमारी (36 साल) के रूप में की गई है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, पुलिस ने शराबी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सारिका कुमारी बंधुआ मध्य विद्यालय में नियोजित शिक्षिका थी। वह कॉलोनी में काफी प्रतिष्ठित थी। सीआरपीएफ जवान दिलीप कुमार तीन दिन पहले ही असम से छुट्‌टी पर आया था। शुक्रवार की दोपहर वह कहीं से शराब से पीकर अपने घर में आया। घर में उस वक्त दो बच्चे और सारिका कुमारी थी। सारिका ने जब अपने पति को नशे में बुरी तरह से धुत देखा तो पहले उसने बच्चों को दूसरे कमरे में जाने को कहा।

इसके बाद बच्चे दूसरे कमरे चले गए। सारिका ने बच्चों के भविष्य का हवाला देते हुए जब शराब पीने का विरोध किया तो दिलीप बुरी तरह भड़क उठा। दोनों के बीच जमकर बहस होने लगी और देखते ही देखते बहस हाथापाई तक पहुंच गई। इसी बीच दिलीप ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया। दम घुटने से सारिका की मौत हो गई।

सारिका को बेसुध पड़ा देख उसके बच्चे रोते- बिलखते हुए घर से बाहर की ओर निकल गए। बच्चों के रोने की आवाज सुन आसपास के लोग घर पहुंचे तो वहां का मंजर देख सकते में पड़ गए।घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था और सारिका मृत पड़ी थी। इसी बीच लोगों ने घटना की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले सीआरपीएफ जवान को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की तो वह उन पर धौंस दिखाने लगा। इस पर गुस्साई पुलिस ने उसके साथ सख्ती बरतते हुए गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed