September 21, 2024

फुलवारी में फ्लिपकार्ट के पिकअप सेंटर में घुसकर हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने लूटे 14.55 लाख रुपये

फुलवारी शरीफ (अजीत)। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने नेशनल हाईवे नेट पर फ्लिपकार्ट के सेंटर को निशाना बनाते हुए हथियार के बल पर 14 लाख 55 हजार रुपये की राशि लूट कर फरार हो गए।

बुधवार की रात साढ़े आठ से नौ बजे के बीच लूट की वारदात हुई है। बताया जाता है कि बुधवार की रात फुलवारी शरीफ के एम्स नौबतपुर मार्ग स्थित फ्लिपकार्ट पिकअप सेंटर(वेयर हाउस) के नजदीक तीन हथियारबंद अपराधी गेट के नजदीक पहुंचे और गेट खुलवाने लगे।

उस समय पिकअप सेंटर में कैशियर कृष्णा कुमार, दो गार्ड भावेश चौधरी एवम पवन कुमार और दो स्टाफ विनोद कुमार व प्रथम कुमार मौजूद थे। गेट खुलते ही तीनों अपराधियों ने हथियार के बल पर सभी को अपने कब्जे में ले लिया।

सबसे पहले वहां कैशियर कृष्णा के पास जा कर पिस्टल कनपटी पर सटा दिया और चाभी मांगने लगे। वहीं अन्य कर्मचारी को भी पिस्टल के बल पर बंधक बना लूटपाट शुरू कर दी।

पटना के फुलवारी शरीफ में फ्लिपकार्ट के पिकअप सेंटर पर बड़ी लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने इसकी सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई व अपराधियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गुरुवार को सिटी एसपी पश्चिमी एएसपी फुलवारी व थानेदार समेत दल बल के साथ पुलिस फोर्स पहुंची और जांच में जुट गए।

फ्लिपकार्ट का पिकअप सेंटर कुछ दिनों पहले ही नेशनल हाईवे 98 पर अश्विनी पब्लिक स्कूल के पास में शिफ्ट हुआ है। जिस तरह से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है उसमें पुलिस पिकअप सेंटर के कर्मियों को भी संदेह के दायरे में लाकर जांच पड़ताल कर रही है।

घटनास्थल के आसपास आबादी नहीं होने से सीसीटीवी नहीं लगा है। पुलिस टीम लुटेरों का पता लगाने में जुट गई है।थानाध्यक्ष आर रहमान ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि सभी अपराधी के हाथ में छोटा हथियार था व बहुत तेजी में घटना को अंजाम दिया गया।

घटना के बाद तीनों अपराधी तेज गति में पैदल ही भागे। नकाब रहने से किसी को कर्मचारी लोग पहचान नहीं पाई। पुलिस इस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर तफ्तीश कर रही है।

पुलिस इस बात का भी जांच कर रही है कि रोजाना का पैसा बैंक में जमा हो जाता था तो किन परिस्थितियों में तीन दिनों से राशि बैंक में जमा नहीं की गई थी। जिस इलाके में लूट की बड़ी वारदात हुई है वहीं पास में ही पूर्व पुलिस महानिदेशक अभयानंद का आवास भी है। कम आबादी व हाईवे पर सुनसान इलाका होने से पहले भी यहां लूटपाट की वारदात हो चुकी है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed