September 22, 2024

खगड़िया : सड़क हादसे में दंपती की मौत, गुस्साए परिजनों ने शव को एनएच पर रख किया हंगामा, की ये मांग

खगड़िया । जिले के चौथम थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर में सोमवार की दोपहर हादसे में दपंती की मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने इसके विरोध में एनएच-107 को जाम कर दिया व मुआवजे की मांग की।

चौथम के करूआ मोड़ से सोनवर्षा गांव की ओर जा रही सीमेंट की बोरी से लदा बिना नंबर का ओवरलोड ट्रैक्टर पटेल नगर गांव से गुजर रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर का पिछला चक्का फट गया और उसमें लगा लोहे का रीम उड़कर सड़क किनारे दरवाजे पर बैठे दपंती  से टकरा गया। इससे दोनों की मौत हो गई।

उनकी पहचान पटेल नगर गांव के बौधी साव के बेटे शंभू साव (55) और पत्नी फूदा देवी (47) के रूप में हुई। हादसे के बाद दोनों के शव को एनएच पर रखकर परिजन और ग्रामीण ने मुआवजे की मांग की।

इसके साथ ही सड़क पर ओवरलोड वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने व वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हादसे के बाद करीब ढ़ाई घंटे तक एनएच जाम रहा। हालांकि इसकी सूचना पर मौके पर ही पुलिस पहुंची और गुस्साए लोगों को समझाने का प्रयास किया।

काफी देर के बाद ग्रामीण शांत हुए और जाम को हटा लिया। मामले में चौथम के थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बिना नंबर के ट्रैक्टर को जब्त कर जांच की जा रही है। वाहन और वाहन चालक के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाएगी।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed