September 21, 2024

नवादा में बाइक से पत्नी के साथ जा रहे ठेकेदार की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, दिनदहाड़े हुई वारदात से मचा हड़कंप

नवादा। रजौली थाना क्षेत्र के लोमश ऋषि पहाड़ के पास शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे ठेकेदार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। ठेकेदार रामरतन सिंह (52) पत्नी के साथ बाइक से सामान खरीदने के लिए बाजार जा रहे थे।

इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ओवरटेक कर ठेकेदार को रोक दिया और सीने में गोली दाग दी। गोली लगते ही ठेकेदार जमीन पर गिर गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ठेकेदार को खून से लथपथ देख उसकी पत्नी चीखने-चिल्लाने लगी। स्थानीय लोग जबतक ठेकेदार को अस्पताल को लेकर जाते तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए व हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने एनएच को जाम कर दिया और टायर जलाकर आग लगा दी। इससे सड़क पर आवागमन बाधित हो गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानेदार दरबारी चौधरी ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। हाइवे पर आवागमन सामान्य है।

मृतक ठेकेदार की पत्नी बबीता देवी ने बताया वह अपने पति के साथ बाइक पर बैठ राशन व अन्य सामान खरीदने बाजार जा रही थी। लोमश ऋषि पहाड़ के पास दो बाइक पर आए अपराधियों ने हथियार के बल पर उनकी बाइक को रोक दिया।

उसके पति ने बाइक रोकने का कारण पूछा तो गोली मार दी। इसमें उनकी मौत हो गई। रातरतन सिंह भवन निर्माण का टेंडर लेकर काम करते थे। परिजनों का कहना है जमीन विवाद में गांव के कुछ लोगों ने रंजिश में उनकी जान ली है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed