September 22, 2024

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा पत्र, ये की मांग

पटना । कोरोना महामारी से जूझ रहे बिहार को बचाने के लिए लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। चिराग ने अपने लोकसभा क्षेत्र जमुई के अस्पताल में वेंटिलेटर की सुविधा उपलब्ध नहीं होने पर मुख्यमंत्री को ध्यान दिलाया है। चिराग पासवान ने कहा है कि जमुई जिला अस्पताल में कुल चार वेंटिलेटर मौजूद हैं लेकिन उसे ऑपरेट करने के लिए एक भी टेक्नीशियन नहीं है।

चिराग पासवान ने कहा कि कोरोना के दौरान जमुई के लोगों को इलाज में काफी परेशानी हो रही है। इसकी जानकारी दिशा की बैठक में पहले भी दी जा चुकी है। इस विषय पर स्थानीय विधायक सुरेश सिंह ने भी प्रशासन को अवगत कराया है परंतु खेद के साथ कहना पड़ रहा है कि कोई ठोस पहल नहीं हुई।

चिराग पासवान ने कहा है कि जमुई जिला अस्पताल में जल्द से जल्द वेंटिलेटर की सुविधा शुरू कराई जाए वहां टेक्नीशियन की बहाली की जाए ताकि महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों को राहत मिल सके। आपको बता दें कि चिराग पासवान इसके पहले भी कई मसलों पर मुख्यमंत्री को पत्र लिखते रहे हैं लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के बीच पहली बार चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को कोई पत्र लिखा है।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed