September 21, 2024

नवादा में खुरी नदी में डूबा बच्चा, अब तक नहीं मिला शव, जानें कैसे हुआ हादसा

नवादा। जिले के मंगल बीघा स्थित खुरी नदी में एक बच्चा डूब गया। अब तक बच्चे का शव नहीं मिला है। बताया जाता है कि एक महिला अपने दो बच्चों के साथ पुल पार कर रही थी, उसी दौरान अचानक एक बच्चा पानी में गिर गया। महिला ने बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन बच्चा काफी दूर निकल गया। स्थानीय लोगों ने भी तुरंत नदी में छलांग लगाई, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी बच्चा का कोई पता नहीं चला।

प्रशासन की टीम ने वहां पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान जारी कर दिया है। प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। बताया जाता है कि जहानाबाद जिले के बेलदरियाचक गांव के संजीत कुमार का 11 वर्षीय बेटा राजा कुमार पानी में गिर गया है।

बच्चे की मां पूजा कुमारी ने बताया कि वह अपने परिवार से मिलने के लिए बुधौल आई थी। यहां से अपने फुआ के घर शिवनारायण बीघा जा रही थी। उसी दौरान या घटना घटी है।

अंचला अधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि गोताखोर को बुलाया जा रहा है। जल्द ही रेस्क्यू अभियान के जरिए बच्चे को खोजा जाएगा। बता दें कि लगातार तीन दिनों से हो रही है बारिश के कारण नदी में पानी की तेज धारा बह रही है, जोकि काफी खतरनाक हो गई है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed