September 21, 2024

पारू से भाजपा विधायक अशोक सिंह को फोन पर मिली गोली मारकर हत्या करने की धमकी, कराई एफआईआर

मुजफ्फरपुर। पारू विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक अशोक सिंह को हत्या की धमकी मिली है। उनके मोबाइल पर 9076123180 नम्बर से कॉल कर पहले गाली-गलौज की गई थी। इस संबंध में विधायक ने पारू थाने में एफआईआर कराई है।

वहीं, विधायक ने बताया कि वे अपने काम में व्यस्त थे। 15 अगस्त की शाम पहली बार उनके नंबर पर कॉल आया। रिसीव करने पर सामने से बिना कोई बात के गाली देने लगा।

जब उससे पूछा कि तुम कौन बोल रहे हो तो उसने कहा कि गोली मारेंगे तब पता चलेगा कि हम कौन हैं? इसके बाद कॉल काट दिया। दो दिनों में कम से कम 10 बार उसने कॉल किया।

इस दौरान गाली-गलौज व हत्या की धमकी दी। कई बार तो उसका कॉल उठाया भी नहीं। बावजूद इसके वह कॉल करता रहा। उन्होंने कहा कि मोबाइल में रिकॉर्डिंग सिस्टम नहीं है। इसलिए धमकी रिकॉर्ड नहीं कर सके। हालांकि, जांच में स्पष्ट होगा कि कितनी बार कॉल किया है।

एसडीपीओ राजेश शर्मा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच शुरू कर दी गई है। नंबर का लोकेशन और उसे चलाने वाले का पता किया जा रहा है। इसके लिए सर्विलांस की टीम काम कर रही है।

इसके अलावा उस मोबाइल नंबर के कम्पनी से भी संपर्क साधा जा रहा है। पुलिस ने जब उस नम्बर को ट्रू कॉलर एप पर डालकर चेक किया तो किसी अनिल का नाम बताया गया।

अब पुलिस इसी नाम के व्यक्ति के बारे में जांच कर रही है। एसडीपीओ का कहना है कि पुलिस तकनीकी व वैज्ञानिक अनुसंधान कर रही है। शीघ्र ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed