September 21, 2024

PATNA : चार दिन पहले शादी समारोह से गायब हुआ बाइक पुनपुन नदी से बरामद

पालीगंज। पटना के खिरीमोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर गांव से शादी समारोह के दौरान चार दिनों पूर्व गायब हुई बाइक शुक्रवार की सुबह इसी थाना क्षेत्र के रूपापुर हेल्हा गांव के पास पुनपुन नदी से बरामद हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के मेरा गांव निवासी चंदर कुमार के पुत्र राकेश कुमार चार दिनों पूर्व थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में आये बारात के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का लुफ्त उठाने अपने बीआर01एक्यू 4531 नंबर की बाइक पर सवार होकर गया था। जहां से सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान उसका बाइक गायब हो गयी। काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चला तो पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ बाइक चोरी करने की लिखित शिकायत खिरीमोड़ थाने में किया था। वहीं शुक्रवार को थाना क्षेत्र के रूपापुर हेल्हा गांव के पास पुनपुन नदी में ग्रामीणों की नजर पानी के अंदर से कुछ दिखाई पड़ रहे बाइक पर पड़ी। जिसे देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना खिरीमोड़ थाने को दिया। जहां से पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया।


मामले की पुष्टि करते हुए खिरीमोड़ थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि पीड़ित को बाइक बरामद होने की सूचना दी गयी है। पहचान करवाकर बाइक पीड़ित को सौंप दिया जाएगा।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed