September 21, 2024

अररिया में बाइक ने सड़क किनारे जा रही मां-बेटी को कुचला, मां की मौत, गुस्साए लोगों ने की जमकर तोड़फोड़

अररिया। आरएस थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-दो में मारुति सेवा सदन के पास बाइक ने सड़क किनारे जा रही मां-बेटी को कुचल दिया। हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई।

घटना की सूचना आरएस थाने की पुलिस को दी। बावजूद इसके सुबह तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच पाई, इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

आक्रोशित लोगों ने इसके बाद जमकर तोड़फोड़ की व अररिया-रानीगंज सड़क मार्ग को जाम कर दिया। लगातार दो घंटे तक सड़क जाम से यातायात बाधित हो गया।

एक कतार से सड़क पर गाड़ियां लग गईं, इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है।

पति राजेश पासवान ने बताया कि देर रात बिजली नहीं रहने से गर्मी को लेकर मां व बेटी सड़क के किनारे बैठी थी। इसी दौरान बाइक सवार ने मां-बेटी को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही मां सुनीता देवी की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई। परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना लोगों ने आरएस थाना पुलिस को रात में ही सूचना दी, लेकिन रात में पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और सुबह में आने का आश्वासन दिया।

सुबह 10 बजे तक पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और वे सड़क पर उतर गए। आक्रोशितों ने सड़क जाम कर दिया और टायर जलाकर थाना पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ग्रामीणों के प्रदर्शन के बाद आरएस थाना और नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर आक्रोशितों को समझाने-बुझाने में जुटी है।

आरएस ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार नगर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed