September 22, 2024

भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने राजद पर साधा निशाना, कहा- पार्टी पैसा कमाने के गैरकानूनी तरीके ढूंढ ही लेती है

पटना । राष्ट्रीय जनता दल के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत मंगलवार को हुई है। इसको लेकर एक ओर जहां पार्टी मे उत्साह है और कार्यकर्ता एकजुट हैं। तो दूसरी ओर विपक्ष हमला कर रही है और उनके प्रशिक्षण शिविर पर सवाल खड़े कर रही है।

इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पार्टी को घेरा है। उनका कहना है कि राजद तो शुरू से ही अपहरण व रंगदारी का प्रशिक्षण दे रही है। इस बार भी वही किया जाएगा।
राजद के प्रशिक्षण शिविर को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कि राजद ने तो ही दो कार्यों में शुरू से प्रशिक्षण दिया है।

साल 1990 से लेकर 2005 तक पार्टी ने अपहरण व रंगदारी का प्रशिक्षण दिया है। अब कुछ नया-नया कर रहे हैं तो अच्छी बात है। हर पार्टी अपनी मजूबती के लिए किसी ना किसी तरह का कार्यक्रम करती ही है, राजद भी इसी क्रम में आगे बढ़ रही है।

इसके अलावा तेजस्वी, मीसा पर लगे टिकट बेचने के आरोप को लेकर कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। चुनाव के दौरान सबके सामने पैसे लेने-देने का खेल चला था। पार्टी का निर्माण ही पैसा कमाने के लिए हुआ है।

जब सत्ता में आए तो लूट के पैसे कमाने लगा। पैसे कमाने के गैरकानूनी तरीके राजद ढूंढ ही लेता है। यह चोली-दामन के साथ जैसा है। आज जो इनपर पैसा देकर टिकट देने का आरोप लग रहा है वह सही है।

एक व्यक्ति ने हिम्मत कर राजद के खिलाफ आवाज उठाई है, अगर वैसे भी सबने आवाज उठाई तो मुश्किल हो जाएगा। रघुनाथ झा जैसे वरिष्ठ नेता से इन्होंने रकम लेने में परहेज नहीं किया, कांति सिंह से भी पैसा लिया है। तब छोटे-बड़े नेता को तो सोचना ही नहीं चाहिए।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed