September 22, 2024

समस्तीपुर में कैनरा बैंक की शाखा में दिनदहाड़े 1.80 लाख की लूट, बैंककर्मियों को बनाया बंधक

समस्तीपुर । समस्तीपुर में अपराधियों ने बैंक में दिनदहाड़े घुसकर 1 लाख 80 हजार रुपये लूट लिए। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे गांव स्थित केनरा बैंक शाखा में हुई। बैंककर्मियों के अनुसार गुरुवार सुबह 11 बजे दो नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुस गए। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गया। अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया। इसके बाद लॉकर में कैश को लेकर मुसरीघरारी की ओर फरार हो गए।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस बैंककर्मियों से मामले की पूछताछ कर रही है। सीसीटीवी फुटेज किसी के हाथ नहीं लगे, इसलिए बैंक के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। पुलिस ने बैंक मैनेजर से घटना की जानकारी ली। सदर एसडीपीओ प्रीतिश कुमार के अनुसार केनरा बैंक में हुई वारदात की जांच की जा रही है। बैंक और उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

बैंककर्मी के अनुसार गुरुवार सुबह 10 बजे बैंक खुलते ही ग्राहकों का आना जाना शुरू हो गया है। लगभग 11 बजे ग्राहकों के वेश में पहुंचे बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक स्टाफ को बंधक बना लिया। इसके बाद कैश काउंटर में रखे गए एक लाख 80 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए। बैंककर्मियों की मांग है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और जल्द ही जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की है। साथ ही बैंक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करवाए।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed