September 21, 2024

महिला से यौन शोषण करने के आरोप में शाखा प्रबंधक गिरफ्तार, समस्तीपुर व विभूतिपुर पुलिस ने की कार्रवाई

समस्तीपुर। मोहिउद्दीननगर के महमद्दीपुर स्थित बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक संदीप आनंद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी से बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया।

बता दें कि बैंक के शाखा प्रबंध की गिरफ्तारी के लिए समस्तीपुर व विभूतिपुर थाने की पुलिस बैंक में गुरुवार शाम उस समय पहुंची थी जब सभी बैंक कर्मी काम खत्म करने के बाद घर जाने की तैयारी में जुटे हुए थे।

मिली जानकारी के अनुसार शाखा प्रबंधक संदीप आनंद प्रत्येक दिन की तरह गुरुवार को भी नियत समय पर ड्यूटी के लिए बैंक आए थे। दिन भर जमा निकासी का काम करने के बाद जैसे ही बैंक का कार्यकाल अंतिम समय में पहुंचा उसी समय समस्तीपुर व विभूतिपुर से आई आधा दर्जन महिला पुलिस सीधे शाखा प्रबंधक के चैंबर में पहुंची और कुछ देर बात की।

जब तक अन्य बैंक कर्मी मामले को कुछ समझ पाते उसके पहले ही पुलिस टीम शाखा प्रबंध को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। बताया जाता है कि एक महिला ने शाखा प्रबंधक के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। जिसमें शाखा प्रबंधक को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में मोहिउद्दीननगर थानाध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि बैंक के शाखा प्रबंधक की गिरफ्तारी की सूचना मिली है। हालांकि उसकी गिरफ्तारी के संबंध में आयी पुलिस टीम ने थाना में न संपर्क किया और न ही किसी तरह का सहयोग ही मांगा।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed