September 21, 2024

दो दिन से लापता ऑटो चालक की अवैध संबंध में बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम , हंगामा

फुलवारीशरीफ। फुलवारीशरीफ के युवक फिरोज अंसारी का अपहरण कर हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था की एक सप्ताह के अंदर फिर नेउरा ओपी क्षेत्र में एक ऑटो की हत्या से दहशत का माहौल हो गया है।

राजधानी पटना के नेउरा ओपी थाना के ऑटो चालक की बेरहमी से लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है।हत्या की वजह ऑटो चालक का एक महिला के साथ अवैध संबंध बताया जा रहा है।

दो दिन पहले महिला के साथ अवैध संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़े गए ऑटो चालक राहुल कुमार को मुसहरी के लोगों ने पीट-पीटकर मार दिया और उसकी लाश को बस्ती के पीछे झाड़ियों के बीच पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया।

सोमवार की सुबह गड्ढे से राहुल की लाश बरामद होने की खबर पाकर परिजनों में चित्कार मच गया। बड़ी संख्या में लोग शव के साथ बिहटा-शिवाला दानापुर मार्ग पर जाम कर प्रदर्शन करने लगे।

घंटों प्रदर्शन के बाद मौके पर पहुंचे वरीय पुलिस पदाधिकारियों के समझाने बुझाने और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देने पर सड़क जाम हटाया जा सका।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। नेउरा ओपी क्षेत्र के नेउरा गंज के विनोद राय का बेटा राहुल कुमार ऑटो चलाने का काम करता था।

बीते तीन दिनों से राहुल कुमार लापता था। पीड़ित परिजन ने कभी तलाश के बाद पता नहीं चलने पर बिहटा थाने में शिकायत दी था। पटना से सटे बिहटा थाना के आने वाले नेउरा ओपी इलाके में अवैध संबंध को लेकर 22 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गयी।

मर्डर के बाद लोगों ने काफी बवाल काटा है। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की है। घटना पटना के बिहटा थाना के नेउरा ओपी इलाके की है। जहां अदलीपुर मुसहरी में अवैध संबंध को लेकर 22 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

मृतक नेउरा ओपी के नेउरा राहत गंज निवासी विनोद राय का बेटा राहुल (22) था और वह शादीशुदा था। बताया जा रहा है कि मृतक राहुल कुमार जो एक ऑटो ड्राइवर है जो कि दो दिनों से घर से लापता था।

राहुल कुमार के लापता होने की लिखित शिकायत नेउरा थाने में दर्ज कराई गई थी। सोमवार की सुबह शव मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

नेउरा थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि राहुल का अदलीपुर मुसहरी में रहने वाले रोहित की मां से अवैध संबंध था। लोगों ने रोहित की मां के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था।

इसके बाद मुसहरी के कई पुरुष और महिला सहित युवकों ने राहुल की पिटाई की। जिससे उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में दो युवकों और महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed