September 22, 2024

मुजफ्फरपुर में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, हथौड़ी व बोचहां थानाध्यक्ष समेत छह पुलिसकर्मी घायल

मुजफ्फरपुर। जिले में एससी-एसटी एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला किया। इसमें हथौड़ी व बोचहां थानाध्यक्ष समेत छह पुलिसकर्मी घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि डीएसपी पूर्वी को भी चोट आई हैं। हमलावरों ने डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे की गाड़ी पर पथराव किया जिसमें उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

हालांकि पुलिस ने सख्ती बरतते हुए उपद्रवियों की पिटाई की और खदेड़ दिया। इस बीच एक महिला समेत तीन को हिरालत में लेकर पूछताछ चल रही है। घटना मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाने के डीहजीवर गांव में शुक्रवार की देर रात की है।

शुक्रवार की रात हथौड़ी थाना के डीहजीवर गांव में हथौड़ी व बोचहां थाना के साथ डीएसपी मनोज पांडे की टीम हरिजन एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी।

रात में पुलिस को देख ग्रामीण एकजुट हो गए और गिरफ्तारी का विरोध करने लगे। इसी बीच अंधेरे का लाभ उठा उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया।

इसमें हथौड़ी और बोचहां थानाध्यक्ष को चोट लग गई। इसी बीच आरोपी भी भाग निकला। एक ग्रुप ने डीएसपी की गाड़ी पर भी पत्थर मारना शुरू कर दिया। गाड़ी से बाहर निकल रहे डीएसपी को भी चोट लग गयी।

उसके बाद पुलिस वालों ने लाठी चलाना शुरू कर दिया तो उपद्रवी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग चले। पुलिस ने एक महिला समेत तीन को हिरासत में ले लिया उनमें आशनारायण सहनी नामक एक व्यक्ति शामिल है।

डीएसपी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है। पकड़े गये ग्रामीणों से पूछताछ चल रही है। घायल पुलिस कर्मियों का सरकारी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। इस मामले में एफआईआर कर कार्रवाई की जाएगी।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed