September 21, 2024

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने 9.75 करोड़ किसानों को 19,509 करोड़ रु की सम्मान राशि देने पर प्रधानमंत्री का किया धन्यवाद, कहा-उनके सच्चे हितैषी हैं पीएम मोदी

पटना । केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने सोमवार को 9.75 करोड़ किसान भाइयों को 19,509 करोड़ रु सम्मान राशि देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद दिया।

श्री चौबे ने कहा कि किसानों के सच्चे हितैषी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल में मेहनतकश किसानों की स्थिति को देखते हुए उनको सहायता देने का जो वादा किया था उसको निरंतर निभा रहे हैं।

सोमवार को अगस्त क्रांति की वर्षगांठ पर किसान सम्मान राशि की नौवीं किस्त जारी करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने 9.75 करोड़ किसान भाइयों को रु 19,509 करोड़ सम्मान राशि सीधे उनके बैंक खातों में हस्तांतरित किया है जिससे प्रत्येक किसानों को दो हजार रुपये मिले हैं।

केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि स्वतंत्र भारत में किसानों की सबसे ज्यादा मदद करने वाले नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। किसान सम्मान निधि योजना के तहत वह लगातार करोड़ों किसानों को दो-दो हजार रुपये उनके खातों में हस्तांतरित कर रहे हैं ।

प्रधानमंत्री मोदी ने बिचौलियों को हटाकर भ्रष्टाचार खत्म करते हुए किसानों के खातों में सम्मान राशि सीधे भेजने का प्रावधान किया है। किसानों के बेहतरी के लिए वे लगातार कदम उठा रहे हैं।

लेकिन आज भी ओछी राजनीति के लिए विपक्षी दल और कुछ तथाकथित किसान नेता किसानों को बरगलाने और उनके नाम पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। लेकिन भारत के अधिसंख्य किसान जानते हैं कि उनके सच्चे और सबसे बड़े हितैषी प्रधानमंत्री मोदी ही हैं।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed