अपहृत व्यवसायी बंधुओं के घर पहुंचे डॉ मदन मोहन झा,दिलाया भरोसा-राज्यपाल से करेंगे बात

पटना।पटना के नौबतपुर से अपहृत राइस मिल व्यवसायी बंधुओं के पटना स्थित आवास में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा आज मिलने के लिए पहुंचे।अपहृत गुप्ता बंधुओं के परिजनों से मिलकर मदन मोहन झा ने उन्हें सांत्वना दी तथा भरोसा दिलाया कि कांग्रेस उनकी सकुशल बरामदगी के लिए जो कुछ भी बन सकेगा करेगी।इस मौके पर अपहृत व्यवसाय बंधुओं के परिजनों ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को बताया कि पुलिस मामले में उपयुक्त सक्रियता नहीं बरत रही है।जिस कारण अब तक बरामदगी संभव नहीं हो सकी है। पीड़ित परिवार ने बताया कि अभी तक प्रशासन का कोई भी बड़ा अधिकारी एसपी या डीजीपी उनके आवास में उनसे मिलने तक नहीं आया है।अपहृत व्यवसायी बंधुओं की मां ने बताया कि वे लोग प्रशासन के चौखट से लेकर सत्ता के गलियारों तक गुहार लगा-लगा कर थक गए हैं। मगर उनकी कोई नहीं सुन रहा है।इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने बिहार में बुरी तरह से विधि व्यवस्था के क्षेत्र में आई गिरावट की निंदा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गए हैं।खुलेआम हत्या, अपहरण तथा लूट जैसे संगीन वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। सरकार में बैठे लोग सिर्फ थेथरोलॉजी के जरिए मीडिया में अपना चेहरा चमकाने का काम कर रहे हैं।जबकि वास्तविक हकीकत तो यह है कि बिहार में आज एक भी आदमी सुरक्षित नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि अगर अपहृत व्यवसायी बंधुओं की तुरंत सकुशल रिहाई नहीं होती है।तो वे राज्यपाल से मिलकर हस्तक्षेप करने की बात करेंगे।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नियंत्रण तंत्र पर से पूरी तरह से समाप्त हो चुका है।इसलिए तीन-तीन बार हाई लेवल मीटिंग कर निर्देश जारी करने के बावजूद राज्य में बढ़ते अपराधों में कोई कमी नहीं आई है।उन्होंने कहा कि अगर अपहृत व्यवसायी बंधु सकुशल रिहा नहीं हुए,तो कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेगी।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा के साथ प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़,पूर्व विधायक पूनम पासवान,निशिकांत शर्मा, शंकर झा,मिहिर झा तथा मो असद मौजूद थे

About Post Author

You may have missed