September 8, 2024

AAP ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- बिहार में सुशासन का इकबाल खत्म

bablu prakash (AAP)

पटना। बिहार में व्यापारी-अधिकारी सहित कोई सुरक्षित नहीं है। 5 दिन पहले अपने घर से आॅफिस जाने के लिए निकले मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार सिंह की लाश आज गौरीचक थाना क्षेत्र में मिली। आम आदमी पार्टी के नेता प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चार बार इस्तीफा देने वाले नीतीश कुमार की नैतिकता व अंतरात्मा की आवाज आज कहां मर गई है? बिहार में अपराधी खुलेआम तांडव कर रहे हैं। आम आदमी व व्यापारियों को टारगेट करने वाले अपराधियों का हौसला बुलंद है। बेखौफ अपराधी अब सरकारी अधिकारी का अपहरण कर हत्या कर रहे हैं।
बबलू ने कहा कि बिहार में सुशासन का इकबाल खत्म हो चुका है। अपराध रोकने में बिहार पुलिस फेल साबित हो रही है। हालात यह है कि हर दिन प्रदेश के किसी न किसी कोने में रेप, हत्या, लूट या निडर पत्रकारों के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है।
वहीं मीडिया प्रभारी मृणाल राज ने कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल आसमान छू रहा है, उनके अंदर कानून का डर बिल्कुल खत्म हो गया है। व्यापारियों में डर का माहौल है। डबल इंजन से चलने वाली सूबे की सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार कृषि पदाधिकारी के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करें और उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाए अन्यथा बिहार के युवा आंदोलन का रूख अख्तियार करेंगे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed