September 21, 2024

मंत्री मदन सहनी बोले, JDU कार्यकर्ताओं के लिए जनसुनवाई कार्यक्रम हो रहा बहुत ही असरदार साबित

  • जनसुनवाई कार्यक्रम में सरकार के तीन मंत्री हुए शामिल

पटना। जदयू कार्यालय में गुरूवार को जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में ऊर्जा तथा योजना एवं विकास मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी और परिवहन मंत्री शीला मंडल ने हिस्सा लिया। इस मौके पर मंत्रियों ने पार्टी कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ताओं की शिकायतों को गंभीरतापूर्वक सुनकर उनसे प्राप्त आवेदनों के आधार पर संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये।
कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने बताया कि जनसुनवाई कार्यक्रम बहुत ही असरदार साबित हो रहा है। राज्यभर से आ रहे कार्यकर्ताओं की समस्याओं का तत्काल निदान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से शुरू किया गया यह कार्यक्रम सम्मान योग्य है और कार्यकर्ताओं को इसका लाभ उठाना चाहिए।
वहीं मंत्री शीला मंडल ने यात्रियों से मनमाना किराया वसूलने वाले बस मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि जो लोग भी ऐसा कर रहे हैं, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इसको लेकर विभाग के अधिकारियों को पहले निर्देश दिया जा चुका है और बसों का परमिट रद्द कर फाइन भी किया जा रहा है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed