September 21, 2024

Breaking news-पटना सिटी में शीशा कारोबारी की हत्या,व्यवसायियों में दहशत,प्रशासन के खिलाफ आक्रोश

पटना।राजधानी पटना में बढ़ते आपराधिक घटनाओं के बीच एक बड़ी खबर आई है।पटना सिटी क्षेत्र में अपराधियों ने एक शीशा कारोबारी की हत्या कर दी है।इस घटना के बाद पूरे इलाके के व्यवसायियों में भय तथा दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।शीशा कारोबारी को आज अपराधियों ने अपहरण करके हत्या कर दी। इस घटना के बाद स्थानीय प्रशासन के खिलाफ व्यवसायियों का आक्रोश चरम पर पहुंच गया है।उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ माह से राजधानी पटना में हत्या तथा लूट जैसे आपराधिक वारदातों में जबरदस्त इजाफा हुआ ह।खास तौर पर अनुमंडल में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है।
घटना पटनासिटी के चमडोरिया ढाल मोहल्ला की है।जहां पर अपराधियों ने शीशा कारोबारी राजू जायसवाल की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि राजू जायसवाल का अपहरण कर अपराधियों ने उनके ही फोन से उनकी पत्नी को फोन कर 3 लाख फिरौती की मांग की।पत्नी अनिता देवी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां पर राजीव जायसवाल तो नहीं मिले बल्कि एक प्लास्टिक में उनकी लाश मिली। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद पता चला है कि अपराधियों ने शीशा कारोबारी की हत्या किस प्रकार से की है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed