September 21, 2024

PATNA : अवैध बालू खनन व वसूली को लेकर दो पक्षों में जमकर चली गोली, एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी

मनेर। वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच शनिवार को एक बार फिर से पटना के मनेर थाना क्षेत्र के सुअरमरवा-चौरासी के पास गोली चली है। जिसमें एक मजदूर गंभीर रुप से जख्मी हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।
बताया जाता है कि मनेर व बिहटा सीमा क्षेत्र के चौरासी-सूअरमरवा सोन घाट के दियारे को नीलामी घाट के नाम से जाना जाता है। जिसमें शनिवार की अहले सुबह वहां के दो पक्ष में अवैध बालू खनन व वसूली को लेकर गोलीबारी की घटना हुई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों ओर से लगभग चार दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग के दौरान वहां बालू खनन कर रहे पोकलेन मशीन व नाव पर बालू लोड करवा रहे मजदूर भाग खड़े हुए, जबकि कुछ मजदूर व नाविक गोलीबारी के दौरान नाव में ही छुप कर अपनी जान बचायी। इस बीच नाव पर छिपे एक मजदूर को एक गोली कमर में लग गयी। जख्मी मजदूर उतरी बिहार के चंपारण के रहने वाला बताया जाता है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि अवैध बालू खनन में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जमकर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसमें एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जिसे इलाज के लिए एक ग्रामीण चिकित्सक के पास ले जाया गया है।
इधर, इस सबंध में दानापुर एएसपी सैयद तनवीर मसूद ने बताया कि इस तरह की घटना की कोई सूचना नहीं है, वैसे इस मामले के बारे में पता किया जा रहा है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed