September 21, 2024

रेप मामला : LJP MP प्रिंस राज की अग्रिम जमानत पर सुनवाई गुरूवार को

पटना। लोजपा पारस गुट के बिहार प्रदेश अध्यक्ष एवं समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज पर दिल्ली स्थित कनाट प्लेस थाने में एक युवती की शिकायत पर में दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में प्रिंस ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है। अब इस याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होगी। प्रिंस राज लोजपा चिराग गुट के अध्यक्ष व जमुई के सासंद चिराग पासवान के रिश्ते में भाई हैं।
नशीला पदार्थ पिला दुष्कर्म का आरोप
विदित हो कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लोजपा से जुड़ी एक युवती ने आरोप लगाया है कि मार्च 2020 में प्रिंस ने उसे दिल्ली के वेस्टर्न कोर्ट में बुलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया, फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद कई बार दुष्कर्म किया। उधर, प्रिंस राज ने युवती के खिलाफ पैसे मांगने के आरोप में पहले से मुकदमा दर्ज कराया है। प्रिंस राज के अनुसार युवती उन्हें एक करोड़ रुपये के लिए ब्लैकमेल कर रही थी।
प्रिंस की याचिका पर सुनवाई कल
मामला चाहे जो भी हो, युवती के आरोप के आधार पर दर्ज एफआइआर के बाद अब प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। उन्होंने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर दी है। इस पर गुरुवार को सुनवाई होगी। इस मामले में प्रिंस पासवान गिरफ्तार किए जाएंगे या नहीं, यह कोर्ट के फैसले पर निर्भर करेगा।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed