September 21, 2024

बेगूसराय में शराब पीने से मना करने पर पति ने की पत्नी की गला दबाकर की हत्या, फिर जानें क्या किया

बेगूसराय। जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र की खांजहांपुर पंचायत के सूरजनगर वार्ड 16 में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। शराब पीने से मना करने पर वारदात को अंजाम दिया, इसके घटना को छुपाने के लिए उसने शव को शौचालय की टंकी में डाल दिया।

बेटी के लापता होने की सूचना पर महिला के परिजन उसके घर पहुंचे और शव को शौचालय से ढूंढकर बाहर निकाला। वारदात चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र की खांजहांपुर पंचायत के सूरजनगर वार्ड संख्या 16 की है।

सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव शमार्टोल के फुलेन शर्मा की बेटी ज्योति कुमारी (26) की शादी 2012 में चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र की खांजहांपुर पंचायत के सूरजनगर वार्ड संख्या 16 के संतोष शर्मा उर्फ मुन्ना के साथ हुई। पति संतोष शर्मा के रोज नशे में घर आने पर पत्नी नशा करने से मना करती थी।

इस पर संतोष शर्मा पत्नी व दो बच्चों की पिटाई करता था। लेकिन सोमवार पत्नी के नशा करने से मना करने पर सोमवार को संतोष ने गुस्से में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को शौचालय की टंकी में छिपा दिया।

उसके बाद मायके में बेटी के बच्चों को छोड़कर लापता होने की सूचना दी। बुधवार को ज्योति कुमारी के परिवार वाले खांजहांपुर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ में यह बात सामने आई की आरोपी पति अक्सर शराब पीकर घर आता था जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था।

महिला के मायके वालों ने पड़ोसी से जानकारी लेने के बाद बेटी की तलाश शुरू की। इसी दौरान शव शौचालय की टंकी से मिला। इसके बाद परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष प्रभात रंजन दलबल के साथ पहुंचे और मामले की जांच की। दोनों बच्चों से पूछताछ में पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed