September 21, 2024

PATNA : विभिन्न मामलों में चुहवा समेत 5 गिरफ्तार

पटना मेट्रो निर्माण कार्य स्थल से समान चोरी करते दो धराये
फुलवारी शरीफ। रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पटना बाईपास में पटना मेट्रो के निर्माण कार्यस्थल के पास सामान चुराते हुए दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएचओ जहांगीर आलम ने बताया कि एक राजा कुमार राजेंद्र नगर एवं राजदेव सिंह, ढेलवा का रहने वाला है। दोनों वहां से निर्माण सामग्री छड़ आदि चोरी करते हुए पकड़े गए।

गौरीचक में हत्याकांड में फरार नामजद अभियुक्त गिरफ्तार
फुलवारी शरीफ। गौरीचक थाना पुलिस ने गोपाल टोला इलाके से रोहन पासवान उर्फ भुअर पासवान का हत्याकांड में मदन महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक कुछ महीने पहले रोहन पासवान उर्फ भुअर पासवान की हत्या हुई थी। इस हत्याकांड में मदन महतो समेत कई लोगों को नामजद कराया गया था। पुलिस ने इस कांड में पहले ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गुप्त सूचना मिलने पर सोमवार को पुलिस टीम ने मदन महतो को गिरफ्तार कर लिया।

कई वारदातों में फरार चल रहा चुहवा गिरफ्तार
फुलवारी शरीफ। सोमवार को फुलवारी शरीफ की पुलिस ने बाइक चोरी, मोबाइल छिनतई समेत कई वारदातों को अंजाम दे चुके चोर चूहवा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने बताया कि चूहवा फूलवारी पुलिस के लिए बहुत बड़ा आतंक बना हुआ था। कुछ वर्षों पहले वर्षा ज्वेलर्स के मालिक अशोक कुमार गुप्ता के पुत्री का मोबाइल छीनने के मामले में जेल भी जा चुका है।

छड़ चोर गिरफ्तार
फुलवारी शरीफ। सोमवार को फुलवारी थाना की पुलिस ने रानीपुर के नवनिर्मित मकान से छड़ चोरी के आरोप में अंटू कुमार को गिरफ्तार किया। वही अंटू कुमार ने बताया कि मैंने सिर्फ चार बंडल ही छड़ चोरी किया था। अंटू ने पुलिस को बताया कि इस चोरी के वारदात को अंजाम देने में मेरे साथ चार लोग और भी हैं। पुलिस अन्य चोरों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed