September 21, 2024

बेगूसराय में शिक्षक की लापरवाही से स्कूल के अंदर रहे गए तीन बच्चे, जानें कैसे निकले बाहर

बेगूसराय । स्कूल के अंदर तीन बच्चे रहे गए और मुख्य गेट में ताला मारकर हेडमास्टर व शिक्षक चले गए। जब बच्चों के रोने की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी तो वे लोग भागकर स्कूल के पास पहुंचे। वहां देखा कि गेट में ताला लगा हुआ है व अंदर में दो छात्र और एक छात्रा रो रही थी। घटना 17 अगस्त की बताई जा रही है।

इसी दौरान किसी ने उसी बच्चों के रोने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो दिल दहलाने वाला है। घटना सदर प्रखंड के लखनपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय की है।

इस मामले में स्कूल के हेडमास्टर अरविंद मालाकार ने बताया कि 17 अगस्त को निर्धारित समय पर बच्चों को छुट्टी दे दी गई थी। शिक्षकों के साथ बैठक चल रही थी।

चार बजे उन्होंने खुद व शिक्षकों ने स्कूल परिसर का मुआयना किया और स्कूल में ताला लगाया। लेकिन, तीनों बच्चे कब खेलते हुए स्कूल और फिर दो मंजिला पर पहुंच गए, किसी को पता ही नहीं चला।

एचएम ने आगे कहा कि तीनों बच्चे हमारे स्कूल में नामांकित भी नहीं हैं। स्कूल के चारों ओर गांव व घनी आबादी है। उन्होंने बताया कि जब बच्चे के रोने की आवाज की जानकारी एक ग्रामीण ने दी तो तत्काल वह और लखनपुर गांव के एक शिक्षक स्कूल पहुंचे व ताला खोलकर बच्चों को बाहर निकाला।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed