September 21, 2024

शेखपुरा में दहेज में सोने की चेन को लेकर नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, तीन महीने पहले हुई थी शादी, पति समेत पांच लोगों पर एफआईआर

शेखपुरा । जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के अंबारी गांव में सोमवार की देर रात नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी। महिला की पहचान मुन्नी कुमारी के रूप में हुई है।

बता दें कि तीन महीने पहले मुन्नी कुमारी की शादी अंबारी गांव के लव कुश महतो के साथ हुई थी। इसके बाद से ही दहेज को लेकर मुन्नी को प्रताड़ित किया जाता था।

परिजनों ने बताया कि सोमवार की देर रात ससुराल वालों ने नवविवाहिता मुन्नी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मुन्नी के भाई ने कहा कि 20 मई को शेखपुरा के अर्घ्यती पोखर के पास अंबारी गांव के लव कुश कुमार के साथ शादी हुई थी।

शादी के बाद से ही दहेज के तौर पर सोने की चेन की मांग को लेकर लगातार विवाहिता के साथ मारपीट की जाती थी, जबकि मुन्नी के परिजन ने दशहरा के बाद सोने की चेन देने की बात भी कही थी।

इसके बाद भी परिजन ने पति सहित घर के लोगों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम कराने आए चौकीदार ने कहा कि थानाध्यक्ष के निर्देश पर पोस्टमार्टम के लिए शव को लाया गया है, जबकि पीड़ित परिजन ने थाने में पति समेत पांच लोगों पर एफआईआर कराई है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed