September 21, 2024

कोविड-19 की वजह से पटना हाईकोर्ट में इस बार भी सीमित लोगों की उपस्थिति में मुख्य न्यायाधीश संजय करोल फहराएंगे तिरंगा, सबसे की ये अपील

पटना । कोविड-19 की वजह से पटना हाई कोर्ट में पिछले साल की तरह इस साल भी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराया जाएगा, लेकिन सीमित लोग उपस्थिति रहेंगे। मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति संजय करोल हाईकोर्ट में झंडा फहराएंगे।

पटना हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल के जारी नोटिस के अनुसार सभी संबंधित लोगों से इस आयोजन को वर्चुअल मोड में जुड़ कर देखने का निवेदन किया गया है। इस कार्यक्रम को देखने के लिए पटना हाई कोर्ट की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध रहेगा।

सुबह 9.30 बजे पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति संजय करोल राष्ट्रीय झंडा फहराएंगे। पटना हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल झंडा फहराने के लिए मंच तक मुख्य न्यायाधीश को एस्कॉर्ट कर ले जाएंगे।

झंडा फहराने के बाद मिलिट्री व पुलिस बैंड राष्ट्र गान गाएंगे। इस बीच सभी लोगों से उम्मीद की गई है कि वे अपने-अपने जगह पर खड़े रहेंगे, जब तक की मुख्य न्यायाधीश मंच से सभी न्यायाधीशों से मिलने नहीं चले आते हैं।

सभी अतिथियों से पटना हाई कोर्ट परिसर के दक्षिण ओर स्थित पश्चिमी लॉन में सीट लेने का आग्रह किया गया है। सुबह 9. 40 बजे पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश व सभी न्यायाधीश अतिथियों से मिलेंगे और एक दूसरे से बातचीत करेंगे। कार्यक्रम समाप्त हो जाएगा।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed