September 21, 2024

PATNA : शास्त्रीनगर में पीडब्लूडी के ठेकेदार को गोली मारने के मामले में दो अपराधी गिरफ्तार, दोनों है भाई, नौबतपुर के हैं रहनेवाले

file photo

पटना। 11 दिनों की जांच-पड़ताल के बाद पटना पुलिस ने राजधानी के पॉश इलाका शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक इलाके में पीडब्लूडी के ठेकेदार सुरेश चंद्रा को गोली मारने के मामले का खुलासा कर दिया है। गुरुवार को पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने खुलासा करते हुए कहा कि ठेकेदार को अपराधियों ने गोली तभी मारी, जब उन्होंने भाभी के साथ हो रहे लूटपाट का विरोध किया था। इस वारदात को अंजाम देने वाले दोनों अपराधी सगे भाई हैं और पटना के नौबतपुर के निसरपुरा इलाके के रहने वाले हैं। दोनों गिरफ्तार कर लिए गए हैं। गिरफ्तार अपराधियों में संजीव कुमार उर्फ संजीव राम और शैलेश कुमार उर्फ शैलेश राम है। इन दोनों को अटल पथ पर शिवपुरी इलाके के पास से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से वारदात में इस्तेमाल किया गया बाइक, एक पल्सर बाइक, एक देसी पिस्टल, दो गोली और एक हेलमेट बरामद किया गया है।
पुलिस के अनुसार, 31 जुलाई की सुबह ठेकेदार सुरेश चंद्रा की भाभी मृदुला चंद्रा मॉर्निंग वॉक कर अपने घर लौट रही थीं। घर के पास में ही बाइक से आए दो अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उनके गले से सोने की चेन लूटने लगे। उसी बीच महिला के देवर सुरेश चंद्रा वहां पहुंच गए और लूट का विरोध करते हुए अपराधियों से भिड़ गए। इसी बीच अपराधी संजीव ने पिस्टल निकालकर ठेकेदार सुरेश चंद्रा पर गोली चला दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई फरार हो गए। मामले की जांच और अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई।
एसएसपी के अनुसार, लूटपाट के मामले में संजीव की क्रिमिनल हिस्ट्री है। इसके खिलाफ शास्त्रीनगर और रूपसपुर थाना में पहले से भी एफआइआर दर्ज है। 2019 में संजीव रूपसपुर इलाके में एक महिला के साथ लूटपाट करते हुए पकड़ा गया था। तब से वह जेल में ही रह रहा था। हाल के दिनों में वह छूट कर बाहर आया और फिर से लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने में जुट गया।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed