September 21, 2024

समस्तीपुर : मुसरीघरारी में व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या, दो बाइक पर आए छह अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

समस्तीपुर । जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की बरबट्टा पंचायत के शिवरा नहर के निकट मंगलवार शाम करीब पांच बजे अपराधियों ने व्यवसायी पर ताबड़तोड गोलियां बरसा दीं। दो बाइक पर सवार होकर छह अपराधी आए थे, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

मृतक की पहचान बरबट्टा पंचायत के वार्ड 10 के मठ टोला के रामकुमार सिंह के बेटे राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू (45) के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार मौके पर पहुंचे और स्थिति का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि वारदात में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ग्रामीणों ने बताया कि राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू रुपौली गांव के समीप एनएच-28 के किनारे रिलायंस पेट्रोल पंप के पास सीमेंट की दुकान चलाता था।

मंगलवार शाम वह दुकान से बाइक से अपने घर जा रहा था। उसी दौरान शिवरा नहर के निकट दो बाइक पर सवार आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी।

बदमाशों ने व्यवसायी पर सात गोलियां चलाई। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े तो सभी अपराधी भाग निकले। घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने मुसरीघरारी पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजवाया। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं क्षेत्र में कई तरह की चचार्एं थी।

इस घटना के बाद मृतक की पत्नी कुंदन देवी, पुत्र अमन कुमार एवं अमर कुमार का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया है। घटना की सूचना पर डीएसपी प्रीतिश कुमार, सरायरंजन थानाध्यक्ष राजा व मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने मृतक के घर पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए हैं।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed