September 21, 2024

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने सरिता खेतान के निधन पर जताया शोक, कहा- गरीब व कमजोर वर्गों की सेवा में सदैव तत्पर रहीं

पटना। केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रामलाल खेतान के भाई श्याम लाल खेतान की पत्नी व प्रसिद्ध उद्योगपति संजय भरतिया की बहन प्रसिद्ध समाजसेवी सरिता खेतान के निधन पर शोक जताया है।

चौबे ने शोक संदेश में कहा कि ऊंचे पारिवारिक पृष्ठभूमि होने के बावजूद सरिता खेतान विभिन्न माध्यमों से गरीब और कमजोर वर्गों की सेवा में सदैव तत्पर रहती थी।

एक सामाजिक महिला थी और अपने और अन्य सभी संगठनों के माध्यम से गरीबों के कल्याण के लिए सक्रिय रहती थी। उनके असामयिक निधन से एक सामाजिक एकता उत्पन्न हुई है। मैं उनकी आत्मा की शांति और परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से करता हूं।

भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य व भागलपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अर्जित शाश्वत चौबे, युवा भाजपा नेता अविरल शाश्वत चौबे, बक्सर के उद्योगपति अरुण मिश्रा, बिहार भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के सह संयोजक मनीष तिवारी, गंगा समग्र के उत्तर बिहार संयोजक शंभू नाथ पांडेय, बक्सर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी परशुराम चौबे और वेद प्रकाश ने भी प्रसिद्ध समाजसेवी सरिता खेतान के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए उनके आत्मा की शांति और परिजनों को इस वीरा को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना परम पिता परमेश्वर से की है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed