September 21, 2024

मुजफ्फरपुर : कलेक्ट्रेट में मंत्री मुकेश सहनी के समक्ष बोचहां विधायक के बेटे ने जमादार को दी धमकी, दुर्व्यवहार भी किया

मुजफ्फरपुर । कलेक्ट्रेट में मंत्री मुकेश सहनी के रहते बोचहां विधायक मुसाफिर पासवान के बेटे अमर पासवान पर अहियापुर थाने के जमादार राजेंद्र पासवान ने केस रफा-दफा करने के लिए धमकी देने के साथ दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया है।

इसको लेकर अपने वरीय अधिकारियों से शिकायत की है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि जमादार के साथ कलेक्ट्रेट में एक केस की पैरवी को लेकर नोकझोंक हुई है। जमादार ने लिखित शिकायत नहीं दी है।

जमादार राजेंद्र पासवान ने कलेक्ट्रेट में बताया कि अहियापुर थाना के चंदवारा घाट हरपुर में जमीन विवाद को लेकर जून में दो पट्टीदारों के बीच मारपीट हुई थी। इसमें एक पक्ष के नरेश सहनी ने अहियापुर थाने में फर्द बयान के आधार पर एफआईआर कराई थी।

इसकी जांच उन्होंने की। इसमें आरोपितों पर मामला सही साबित हुआ। इसके आधार पर वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने आरोपित की गिरफ्तारी का आदेश दिया था। छापेमारी की गई लेकिन, आरोपित नहीं मिला।

मंगलवार को वीआईपी पार्टी के एक कार्यकर्ता द्वारा उन्हें फोन कर कलेक्ट्रेट में बुलाया गया। कहा कि मंत्री ने आपको तलब किया है। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। सभा खत्म होने के बाद मंत्री के समक्ष वे उपस्थित हुए।

उनकी ओर से मामले की जानकारी मंत्री को दी ही जा रही थी कि बोचहां विधायक के बेटे अमर पासवान उनको धमकी देने लगे, साथ ही दुर्व्यवहार भी किया। इसके बाद उन्होंने किसी तरह मंत्री के सामने अपना पक्ष रखा और बाहर निकल गए।

इसकी जानकारी उन्होंने अपने वरीय अधिकारियों को दी। इधर, अमर पासवान ने बताया कि उन्होंने जमादार राजेंद्र पासवान को धमकी नहीं दी है। उनके क्षेत्र की एक जनता ने जमादार के खिलाफ मंत्री से शिकायत की। इसे लेकर उन्हें बुलाया गया था। वह मामले में निष्पक्ष जांच नहीं कर रहे हैं। इसी बात को लेकर जमादार भड़क गए।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed