September 21, 2024

समस्तीपुर : पुलिस से बचने के लिए भाग रहे अपराधियों की गाड़ी नदी में गिरी, जानें आगे क्या हुआ

समस्तीपुर । जिले के सिंघिया में रविवार रात पुलिस से बचने के लिए भाग रहे अपराधियों की गाड़ी नदी में गिर गई। पीछा कर पुलिस ने नदी में गिरे वाहन में फंसे दो बदमाश को सुरक्षित निकालने के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस बीच दो बदमाश तैरकर भाग निकले।

सिंघिया थाना के पीपरा घाट स्थित पेट्रोल पंप के पास रविवार देर रात करीब एक बजे चार बदमाश गाड़ी लेकर पहुंचे और सड़क से गुजरने वाले वाहन चालकों को यह कह रोकना शुरू कर दिया कि वे वाहन फाइनेंसर हैं। रोके गए वाहन का पैसा बकाया है जिसे जब्त करना है।

बताया गया है कि उसी दौरान में मुंगेर लौट रहे पिकअप चालक को भी अपराधियों ने वाहन का किस्त फेल होने का हवाला देकर रुकवाया। पिकअप मुंगेर जिले से तबादला हुए एक बीडीओ का सामान बिरौल उतारने के बाद लौट रहा था।

चालक ने किसी तरह का बकाया होने से इनकार किया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर गाड़ी की चाबी छीन ली। उसके बाद उसे गाड़ी से उतार दिया। पिकअप चालक गाड़ी छोड़ सिंघिया की ओर बढ़ा। तभी उसकी गश्त लगा रहे चौकीदार पर नजर पड़ी। जिसे उसने सारी बात बताई। इसके बाद चौकीदार ने तुरंत इसकी सूचना थानेदार को दी।

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस को आते देख सभी बदमाश स्कॉर्पियो पर सवार होकर हरदिया गांव की और भागे। तब पुलिस ने पीछा शुरू कर दिया। इसी दौरान गाड़ी चालक ने एक मोड़ पर संतुलन खो दिया।

जिससे स्कॉर्पियो पुल से नीचे एक पेड़ से टकरा कमला नदी में चली गई। जबतक पुलिस पहुंचती स्कॉर्पियो से निकल दो बदमाश तैरकर भाग निकले। जबकि गाड़ी में ही फंसे दो बदमाशों को सुरक्षित निकालने के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दोनों बदमाश घायल अवस्था में थे।

पूछताछ में इसमें से एक ने अपना नाम अमित कुमार व घर हाजीपुर बताया। वह गाड़ी का चालक है। वह किराये का मकान लेकर रोसड़ा में रहता है। वहीं दूसरे ने अपना नाम सुबोध कुमार सिंह व घर दरभंगा जिला के गौड़ाबौराम बताया। सुबोध को गंभीर हालत में डॉक्टर ने दरभंगा रेफर कर दिया।

इस मामले में पिकअप चालक मुंगेर जिले के फरदा गांव निवासी लालो यादव के बेटे विकास कुमार यादव ने थाने में आवेदन दिया है। जिसमें चार बदमाशों पर मारपीट कर पर्स व गाड़ी लूटने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार बदमाशों की पहचान कर ली गई है। सभी वहीं के रहने वाले हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed