September 21, 2024

मोतिहारी : बाइक चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली करने पर दारोगा व जवान निलंबित, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने की कार्रवाई

मोतिहारी । बिहार के मोतिहारी में एसपी ने दारोगा और जवान को निलंबित कर दिया है। उन दोनों पर आरोप है कि वो बाइक चेकिंग के नाम पर पर अवैध वसूली कर रहे थे।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद मोतिहारी पुलिस की काफी फजीहत हुई थी। इसके बाद पुलिस कप्तान ने ये कार्रवाई की है।

मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने नगर थाना के दारोगा जितेंद्र कुमार राव और होमगार्ड जवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों मोतिहारी शहर के मीना बाजार में एक युवक से घूस ले रहे थे।

तभी किसी ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया व उसे वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आने के बाद एसपी तक भी पहुंचा। इस वीडियो के आधार पर पुलिस कप्तान ने बड़ा एक्शन लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

वायरल वीडियो के बाबत जानकारी मिली है कि यह वीडियो शनिवार को रिकार्ड किया गया था। मीना बाजार मुख्य सड़क पर टाउन थाना की टीम वाहन चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान एक युवक को पुलिस ने पकड़ा था। लेकिन बाद में उससे पैसे वसूलकर छोड़ दिया गया। आरोप है कि नगर थाना में पोस्टेड दारोगा जितेन्द्र कुमार राव ने कई युवकों को इसी तरीके से छोड़ा था।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed