September 21, 2024

सुपौल में बेटे-बहू के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मारा डाला, जानें उसके बाद क्या किया

सुपौल ।  जिले में बेटे-बहू के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। इसके बाद उनके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब ग्रामीणों ने तलाश की।

बेटे और बहू के साथ मिलकर पत्नी ने अपने 60 साल के पति की हत्या कर दी व शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया। वृद्ध को नहीं देखने पर ग्रामीणों ने उसकी तलाश की तो पत्नी ने बताया कि पति मोहम्मद कुर्बान बेटे के साथ जयपुर इलाज कराने गए हैं। ग्रामीणों ने जयपुर फोनकर कुर्बान के भतीजे मोहम्मद इस्लाम से फोन कर उससे बात कराने को कहा लेकिन उसने बताया कि वह यहां नहीं हैं।

इसके बाद ग्रामीणों ने कुर्बान की पत्नी जुबैदा खातून से बात की, जिससे उन्हें शक हुआ। गांव के लोगों ने घर का ताला खोलने को कहा लेकिन जुबैदा चाबी नहीं होने की बात बोल कर बात से मुकर गई। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी थानाध्यक्ष को दी।

थानाध्यक्ष सुमन कुमार मौके पर पहुंचे और घर की तलाशी ली। घर में गड्ढा देखकर शक हुआ। इसके बाद गड्ढे को खुलवाया गया जिसमें कुर्बान का शव मिला।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुमन ने बताया कि कुर्बान की हत्या बीते 14 जून को करने के बाद शव को घर नहीं दफना दिया गया था। पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। अन्य बिन्दुओं पर तलाशी की जा रही है।

वहीं पुलिस की पूछताछ में जुबैदा खातून ने हत्या की बात स्वीकार की। उसने बताया कि उसके पति तीन साल से बीमार चल रहे थे। इलाज नहीं करा पाने से उनकी हत्या कर दी गई।

इस मामले में भाई नूर मोहम्मद ने आवेदन दिया है। इसमें उन्होंने बताया है कि बेटे मोहम्मद मतीन, बहू अजमेरी खातून, समधी मोहम्मद नसीर अंसारी और उनके बेटे मोहम्मद जाकिर ने हत्या कर शव को दफना दिया। फिलहाल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed