September 22, 2024

पटना : लॉ की छात्रा ने डीएसपी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, जानें इस पर पत्नी ने क्या कहा

पटना । एक डीएसपी के ऊपर यौन शोषण का आरोप युवती ने लगाया है। बता दें कि पुलिस मुख्यालय पटेल भवन में युवती पहुंची और उसने डीएसपी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसने बिहार पुलिस के अधिकारियों से डीएसपी के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िता लॉ की छात्रा है।

उसने बताया कि उसकी शादी एक युवक से तय हुई थी, पर उसने शादी से इनकार कर दिया। उस युवक पर दुष्कर्म का मामाला दर्ज कराया, पर पुलिस ने कुछ नहीं किया। इसी को लेकर उसका पुलिस मुख्यालय में आना-जाना लगा रहता है।

इसी दौरान डीएसपी से उसकी मुलाकात हुई। डीएसपी ने उस केस में मदद करने और एक अधिकारियों से भेंट कराने का भरोसा देकर मोबाइल नंबर ले लिया और फिर बातचीत होने लगी। वे वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने लगे। हालांकि, इस मामले में छात्रा ने पटना के किसी थाने में केस दर्ज नहीं कराया है।

इधर डीएसपी की पत्नी का कहना है कि छात्रा उसके पति को प्रताड़ित और ब्लैकमेल कर रही है। उस पर कोर्ट में पहले से ही मुकदमा दर्ज कराया गया है। पत्नी का दावा है कि वह पति का मोबाइल लेकर उस पर मैसेज कर देती थी। महिला हेल्पलाइन में भी शिकायत की गई। पति को ब्लैकमेल कर रुपये मांगती है। रुपये देने से जब उसके पति ने इनकार किया तो वह दुष्कर्म का आरोप लगाने लगी।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed