September 22, 2024

बक्सर में नवविवाहिता ने की खुदकुशी, फंदे से लटकता मिला शव

बक्सर । तियरा बाजार में नवविवाहिता ने खुदकुशी कर ली। राजपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया है। 21 साल की फूलमती देवी का शव फंदे से लटकते हुए मिला।

परिजनों ने शव को उताकर कर पलंग पर रखा। हालांकि, फूलमती देवी ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। इस बारे में अभी सस्पेंस बना हुआ है। फूलमती देवी की शादी को एक साल नहीं हुए थे।

सोमवार की शाम रौशन राम की पत्नी फूलमती घर में अकेली थी। घर के कुछ सदस्य वापस आए तो देखा वह फंदे से झूल रही है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। वहीं इस संबंध में बाजार में तरह-तरह की चचार्एं हो रही है।

सूत्रों की माने तो सोमवार की सुबह किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ था, जिसके बाद शाम को इस प्रकार की घटना घटित होने की सूचना मिली। हालांकि, सूचना पर पहुंची राजपुर थाना पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने स्वयं मायके वालों को सूचना दी।

फूलमती देवी का मायके रोहतास जिले के बेलहरी गांव है। राजपुर पुलिस ने बताया मायके वाले यहां पहुंच गए हैं। उन्होंने अभी तक कोई शिकायत नहीं की है। अगर उन्होंने आरोप लगाया तो ससुराल पक्ष के खिलाफ एफआईआर की जाएगी। इस मामले में फूलमती के पति रोशन कुमार, सास तथा ससुर अशोक राम को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed