September 21, 2024

सोनपुर में दिनदहाड़े कूरियर कंपनी के ऑफिस में अपराधियों ने कर्मियों से मारपीट कर 10 लाख लूटे

छपरा । सोनपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े कूरियर कंपनी के ऑफिस में घुसकर लूटपाट की। कर्मियों से मारपीट कर 10 लाख रुपये लूट लिए। सोनपुर के गोला बाजार स्थित ईकार्ट लॉजिस्टिक कूरियर कंपनी में सोमवार सुबह करीब 10 बजे बाइक सवार दो बदमाश अंदर घुस गए। कर्मियों ने विरोध किया तो मारपीट की। इसके बाद मैनेजर की कनपटी में पिस्टल सटाकर लॉकर में रखे 10 लाख रुपये निकाल कर फरार हो गए।

घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अनुसार 10 लाख रुपये की लूट की बात सामने आ रही है। बदमाशों ने लूटपाट के बाद सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर फरार हो गए। बदमाशों की तलाश में छापेमारी चल रही है। मैनेजर व अन्य कर्मियों से पूछताछ की जा रही है।

कूरियर कंपनी के टीम लीडर पंकज कुमार ने बताया कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश ऑफिस में घुस गए। स्टाफ रवि कुमार के साथ मारपीट करते हुए मेरी कनपटी में पिस्टल सटा दिया और लॉकर की चाबी मांगने लगे। इसके बाद डर से मैंने बदमाशों को लॉकर की चाबी दे दी। इसके बाद बदमाशों ने लॉकर में रखे 10 लाख रुपये लूट लिए। मैनेजर ने बताया कि लॉकर में पिछले चार दिन के कलेक्शन के रुपये थे। मैनेजर ने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर कैश की बरमादगी कर दे ताकि वह कंपनी को पैसा भेज सके।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed