September 22, 2024

जहानाबाद में तेज बारिश में वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार साला-बहनोई की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जहानाबाद। घोसी-धामापुर मुख्य नहर की सड़क पर गंगापुर गांव के पास तेज बारिश में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार साला-बहनोई की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि बारिश के कारण घटनास्थल पर दुर्घटना के वक्त कोई मौजूद नहीं था, लेकिन हादसे में गंभीर चोट आने के कारण शरीर से काफी खून बह चुका था, जिससे दोनों की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी आसपास के लोगों को तब लगी जब कुछ लोग इस रास्ते से गुजर रहे थे। दोनों मुख्य सड़क के किनारे मृत पड़े थे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के परिजनों को जानकारी दी गई। मौत से मृतक के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

लगातार हो रही बारिश के कारण घटना कैसे और कब हुई, इस बात का पता तो नहीं चल पाया लेकिन काफी छानबीन के बाद यह पता चला कि वीरुपुर गांव निवासी प्रकाश बिंद अपने साले सीबी बिंद के साथ अपना ससुराल ओकरी ओपी क्षेत्र के थाना बिगहा जा रहा थे। इसी बीच गंगापुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। लोगों को आशंका है कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी, जिससे उस पर सवार दोनों लोग सड़क पर जा गिरे और उनके सिर में गंभीर चोटें आने की वजह से उनकी मौत हुई है।

हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि तेज रफ्तार में बाइक के अचानक पलटने से दोनो की मौत हुई है। मौके पर किसी के नहीं होने से घटना के कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हुआ है।

घटना के बाद कुछ ग्रामीणों ने बताया कि थानाबिगहा गांव के सीबी बिंद के छोटे भाई की शादी बीते कुछ दिन पहले संपन्न हुई थी। शादी के कुछ रस्म को लेकर वह अपने बहनोई वीरुपुर गांव के प्रकाश बिंद को लेकर थानाबिगघा जा रहा था।

परिजनों ने अंदेशा जाहिर किया कि जाने के क्रम में गंगापुर गांव के समीप बड़े वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौत मौके पर हो गई। घटना की जानकारी पाकर घोसी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद भेज दिया है। घटना के बाद दोनों लोगों के परिवारों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।

 

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed