September 21, 2024

आरा में अपराधियों ने ऑटो चालक की पीट-पीटकर की हत्या, आक्रोशित परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा

आरा। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के हरिहर गांव में ऑटो चालक की अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह टहलने गए लोगों ने बधार में युवक की लाश देखी तो इलाके में दहशत फैल गई। इसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों का कहना है कि ऑटो चालक को मंगलवार की देर रात मार कर बधार में फेंका गया था। घटना से आक्रोशित परिजन हंगामा करने लगे। वे हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

परिजनों का कहना है कि मंगलवार रात करीब 10 बजे वह किसी से फोन पर बात करते हुए घर से बाहर निकला था, इसके बाद वापस नहीं लौटा। इधर, घटना की सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और हत्यारे की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पुलिस के अनुसार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतक की पहचान हरिहरपुर गांव निवासी टुनटुन यादव के 19 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार के रूप में हुई है।

इधर, मृतक के बड़े भाई भरत यादव का कहना है कि उसके चचेरे भाई ओम प्रकाश यादव की बारात बुधवार को जाने वाली थी। मंगलवार शाम हल्दी व भतवान का कार्यक्रम था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद रात करीब 10 बजे उसके मोबाइल पर किसी अन्य व्यक्ति का फोन आया था। इसके बाद वह फोन पर बात करते ही बाहर निकल गया और घर वापस नहीं लौटा।

बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने उसके शव को गांव बधार से मिलने की जानकारी दी तो दंग रह गए। भरत यादव का कहना है कि अपराधियों ने उसके भाई की निर्मम हत्या की है। टुनटुन की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी फिर भी किसने और क्यों उसकी हत्या की यह जांच का विषय है। पुलिस हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

 

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed