September 21, 2024

मोतिहारी में रंगदारी न देने पर बाइक सवार अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

मोतिहारी । मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ढेकहां गांव में बुधवार को बाइक सवार अपराधियों ने रंगदारी न देने पर कपड़ा व्यवसायी को गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में एक निजी नर्सिंग होम में उन्हें भर्ती कराया गया। जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

घायल की पहचान लक्ष्मी वस्त्रालय के मालिक राकेश महतो के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि लॉकडाउन की वजह से वे सुबह दुकान खोल ही रहे थे तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने सीने में गोली मार दी। जिसके बाद तीनों अपराधी इलाके के कुख्यात बदमाश राहुल सहनी के पक्ष में नारेबाजी करते मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

घायल व्यवसायी से जुड़े लोगों ने बताया कि छह महीने पहले कुख्यात बदमाश राहुल सहनी ने कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी की मांग की थी। इस घटना को लोग इसी मामले से जोड़कर देख रहे हैं। इस घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन मामले पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच कर रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed