September 21, 2024

सुपौल : मामूली विवाद में दो पक्ष भिड़े, एक पक्ष ने फेंका एसिड, एक ही परिवार के पांच लोग झुलसे

सुपौल। जिले में मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर एसिड फेंक दिया। इस हादसे में पांच लोग झुलस गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कुसहा पंचायत के मचहा वार्ड नंबर 12 में किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच तनातनी हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर के लोग उग्र हो गए। इस बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर एसिड फेंक दिया। अचानक हुई इस घटना में अनमोल यादव के परिवार के चंद्रशेखर कुमार, बबलू कुमार, ओम प्रकाश कुमार, तरुण कुमार, अमित कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं अनमोल यादव और विकास कुमार को मारपीट कर घायल कर दिया।
इस मामले की जानकारी मिलते ही अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने घायलों को तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उन सभी की प्राथमिक उपचार के बाद रात में ही सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि अनमोल यादव के पड़ोस में रहने वाले रूपेश साह के घर पर सोमवार की शाम पूजा हो रही थी। पूजा के बाद सभी लोग जगह-जगह लावा का छिड़काव करने लगे। इसी क्रम में अनमोल यादव के घर में भी लावा और जल का छिड़काव कर दिया गया। अनमोल यादव के परिवार ने जब इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ता चला गया। इस बीच एक पक्ष के लोगों ने घर में रखे एसिड से हमला कर दिया।

थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक इस मामले को लेकर किसी तरह का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। उधर बताया जाता है कि दूसरे पक्ष के भी लोग कुछ जख्मी हुए हैं, जिनकी जानकारी अभी तक न तो पुलिस को है और न ही वैसे लोग थाने पर आए हैं।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed