September 21, 2024

पटना : शादी समारोह के दौरान हो रहे नाच-गान को रोकने से नाराज लोगों ने पुलिस टीम पर की रोड़ेबाजी, सिपाही घायल

पटना । खुसरूपुर में शादी समारोह के दौरान हो रहे नाच-गान के कार्यक्रम को रोकने से भड़के लोगों ने राइफल छीन ली व पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी कर दी। इस दौरान कई पुलिस कर्मियों की पिटाई भी की गई। जिसमें एक सिपाही घायल हो गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में एक शादी समारोह में नाच-गान का पूरा इंतेजाम किया गया था। गांव में आई बारात में नाच-गान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तब मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम को रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन यह लोगों को पसंद नहीं आया।

पुलिस के मना करने पर लोग भड़क गए और पुलिस वालों पर हमला बोल दिया। लोगों ने पुलिस को खदेड़ना शुरू किया और इस दौरान रोड़ेबाजी भी करने लगे। इस दौरान लोगों ने पुलिस की राइफल छीन ली और उनकी पिटाई कर दी। जिसमें एक सिपाही बुरी तरह घायल हो गया। लोगों ने सिपाही का सिर फोड़ डाला। जिसके बाद बड़ी मुश्किल से पुलिस कर्मी राइफल वही छोड़कर अपनी जान बचाते भागे। इसके बाद थानाध्यक्ष अतिरिक्‍त पुलिस बल के साथ दोबारा गांव पहुंचे और किसी तरह छीनी गई रायफल को बरामद किया।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed