September 22, 2024

रोहतास में दाह संस्कार में शामिल होने गए पांच बच्चे सोन नदी में डूबे, दो की मौत व तीन की बची जान

सासाराम । रोहतास में दाह संस्कार में शामिल होने गए पांच बच्चे नदी में डूब गए, जिनमें से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है, घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

घटना रोहतास जिले के डेहरी अनुमंडल क्षेत्र की है, जहां दरिहत थाना क्षेत्र में सोन नदी में एक दाह संस्कार में शामिल होने गए पांच लड़के नदी में नहाने के दौरान डूब गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीन लड़कों को पानी से बाहर निकाल लिया गया। जबकि 2 लड़के की मौत हो गई। मृतक 18 वर्षीय विकास कुमार व 12 वर्षीय धनजी कुमार दरिहट का ही रहने वाला था।

स्थानीय लोगों ने कृष्णा व राजेश को पानी से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं एक अन्य युवक की स्थिति ठीक है। बताया जा रहा है कि दरिहट के बसंत प्रसाद के वृद्ध मां की मौत के बाद दाह संस्कार में शामिल होने गांव से लोग सोन नदी में गए थे। बाद में सभी लड़के नदी में नहाने लगे। इसी दौरान पांच लड़के पानी में डूब गए। तीन लोगों को तो ग्रामीणों ने बचा लिया। दोनों मृतकों के शव को बरामद कर लिया गया है व पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed