September 21, 2024

पटना में बीएसएफ के जवान सरकार से लगाते रहे मां के लिए मदद की गुहार, बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने पहुंचाई मदद

पटना । शनिवार की देर शाम पंकज कुमार नाम के ट्विटर हैंडल से बीएसएफ के एक जवान की अपनी मां के लिए मदद की गुहार लगाते हुए ट्वीट वायरल हुई। उनकी मां कोरोना से संक्रमित थीं और पटना के ही एक अस्पताल में इलाजरत थीं। उन्हें इलाज के दौरान ऑक्सीजन की सख्त जरूरत थी। पंकज कुमार ने ट्विटर पर मदद की गुहार लगाते हुए लिखा कि मैं मेघालय में ड्यूटी पर हूं। मेरी मां को ऑक्सीजन सिलेंडर चाहिए। कोई मदद करें।

यह ट्वीट मिलते ही दिल्ली से लेकर पटना तक मुस्तैद युवा कांग्रेस के साथी सक्रिय हो गए और महज चंद घंटों में बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी मां को खुद जाकर सिलेंडर उपलब्ध कराया।

गुंजन पटेल बताते हैं कि बिहार युवा कांग्रेस के साथी बिहार के विभिन्न जिलों में अब तक सैकड़ों लोगों को मदद पहुंचा चुके हैं। 100 से भी अधिक सिलेंडर हमलोगों ने मरीजों को उपलब्ध कराया है। हमारी कोशिश यही है कि जितनी अधिक से अधिक सांसें हम सभी मिलकर थाम सके। हालात नाजुक है और इस महामारी को हराने के लिए बिहार युवा कांग्रेस की टीम युद्धस्तर पर जुटी हुई है।

गौरतलब है कि ट्वीट, कॉल्स के माध्यम से बिहार युवा कांग्रेस शुरू से ही राहत कार्यों में जुटी हुई है। दवा, ऑक्सीजन, बेड से लेकर कोरोना मरीजों को खाना तक उपलब्ध कराया जा रहा है।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed