भारत में ब्रिटेन के फैशन और अन्य प्रोडक्ट्स को बेचेगा रिलायंस, जल्द शुरू होगा ऑफलाइन स्टोर
नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहायक कंपनी रिलायंस रिटेल अब भारत में ब्रिटेन की मशहूर ऑनलाइन फैशन कंपनी एएसओएस के प्रोडक्ट को बेचेगी। इसके लिए कंपनी ने एएसओएस के साथ लॉन्ग टर्म साझेदारी की है। लाइसेंसिंग समझौते के तहत रिलायंस रिटेल भारत में सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर एएसओएस के प्रोडक्ट्स को ग्राहकों को उपलब्ध कराएगी। एएसओएस दुनिया भर के फैशन-प्रेमी यूथ के बीच खासा लोकप्रिय है। कंपनी के प्रोडक्ट 200 से अधिक बाजारों में उपलब्ध हैं। ब्रिटिश कंपनी के साथ साझेदारी पर खुशी जाहिर करते हुए रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा कि हम अपने फैशन परिवार में एएसओएस का स्वागत करते हैं। वैश्विक फैशन रुझानों को भारत के बाजारों तक लाने के हमारे समर्पण में यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह साझेदारी भारत के प्रमुख खुदरा बाजारों में हमारी मजबूत स्थिति को दिखाती है। इसके साथ ही, यह सुनिश्चित करती है कि हमारे ग्राहकों की पहुंच अत्याधुनिक फैशन तक हो। वह फैशन, जिसे वे चाहते हैं। वहीं, ब्रिटेन की ऑनलाइन फैशन कंपनी एएसओएस के सीईओ जोस एंटोनियो रामोस ने कहा कि रिलायंस रिटेल के साथ मिलकर हम भारत में ग्राहकों के लिए अपने कुछ फैशन-बेस्ड ब्रांड लाने जा रहे हैं। इसमें एएसओएस डिजाइन भी शामिल है, जो इस पूरी दुनिया में सबसे बड़े ब्रिटिश फैशन ब्रांडों में से एक है। रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (रिलायंस रिटेल) मुकेश अंबानी की आरआईएल (रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड) समूह के तहत सभी खुदरा कंपनियों की होल्डिंग कंपनी है। रिलायंस रिटेल भारत में कुल 18,836 से अधिक स्टोर और डिजिटल ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों का ओमनी-चैनल नेटवर्क को संचालित करती हैं। रिलायंस रिटेल ने अपनी न्यू कॉमर्स पहल के माध्यम से 30 लाख से अधिक व्यापारियों के साथ साझेदारी की है।