September 22, 2024

मुजफ्फरपुर में एसबीआई बैंक में घुसे हथियारबंद अपराधी, दिनदहाड़े लूट लिए 6.80 लाख रुपये, फिर फायरिंग कर हो गए फरार

मुजफ्फरपुर । जिले के एसबीआई(भारतीय स्टेट बैंक) की रेपुर बाजार शाखा में गुरुवार को 12 बजे हथियारबंद छह अपराधियों ने 6.80 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद हथियार लहराते और फायरिंग कर फरार हो गए। दो बाइक पर अपराधी आए थे। उन्होंने मास्क व हेलमेट पहन रखा था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक कर्मियों से जानकारी लेने के बाद बताया कि कैश काउंटर से 6.80 लाख रुपये लूटे गए हैं। बैंक में लूट की इस वारदात की जानकारी तुरंत आसपास के लोगों को हो गई थी।

लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन उनके हाथ में असलहे देखकर रुक गए। लोग एक दीवार की ओट में खड़े होकर अपराधियों को ललकारने लगे लेकिन वे वहां से फरार हो गए। इस दौरान कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया। वीडियो में लुटेरे बैंक के बाहर हथियार लहराते नजर आ रहे हैं।

घटना की जानकारी पर एसडीपीओ सरैया, सरैया थाना और डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंची है। बैंक में लगातार छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने सरैया और उसके आसपास के तमाम इलाकों को सील कर दिया है। चेकिंग अभियान जारी है। एसडीपीओ रंजेश कुमार शर्मा ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

बैंक अधिकारियों और वारदात के समय बैंक में मौजूद एक दर्जन से अधिक ग्राहकों से भी पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर घटना के बाद रेपुरा बाजार में अफरातफरी मची हुई है। स्थानीय लोग बड़ी संख्या में बैंक के बाहर जुटे हुए हैं। पुलिस ने मामले के जल्द खुलासे का दावा किया है।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed