September 21, 2024

पटना में जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले में तीन संदिग्ध हिरासत में, कॉल डिटेल से खुल सकता है राज!

पटना। राजधानी पटना के कदमकुंआ थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की सुबह जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में पुलिस ने रविवार को तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पटना पुलिस की विशेष टीम इन तीनों संदिग्धों से लगातार पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही विक्रम सिंह पर फायरिंग के पीछे की पूरी कहानी क्या है, इस राज से पर्दा हटाने के लिए पुलिस की टीम जुटी हुई है। हालांकि बीेते शनिवार को हिरासत में लिए गए पटना के फेमस फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को पूछताछ के बाद देर रात पाटलीपुत्र थाना से छोड़ दिया गया है और कहा गया है कि जब बुलाया जाएगा, थाना आना होगा।
सीडीआर को खंगाल रही पुलिस
जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर फायरिंग मामले में पुलिस लगातार अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। इसी सिलसिल में पटना पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही पुलिस सूत्रों की माने तो फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव कुमार सिंह, उनकी पत्नी खुशबू सिंह और हिरासत में लिए गए संदिग्धों के सीडीआर की पुलिस मिलान कर रही है।
क्या है पूरा मामला
जिम ट्रेनर विक्रम सिंह का परिवार लोहानीपुर के गौरेया स्थान में रहता है। विक्रम पटना मार्केट स्थित जिम में ट्रेनर है और वो शनिवार को सुबह जिम के लिए निकला था। लेकिन वह जैसे ही लोहा सिंह इलाके में पहुंचा दो अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान जिम ट्रेनर को पांच गोलियां लगी और इस बीच दोनों अपराधी फरार हो गए। गोली लगने के बाद भी जिम ट्रेनर स्कूटी चला कर पीएमसीएच पहुंचा, जहां उसे भर्ती कर उसकी गोलियां निकाली गईं।
जिम ट्रेनर ने लगाया है यह आरोप
घायल जिम ट्रेनर विक्रम सिंह ने अपने ऊपर हुई फायरिंग को लेकर डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। विक्रम ने पुलिस को यह जानकारी दी थी कि डाक्टर ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने डाक्टर और उनकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed