September 21, 2024

छपरा में जहरीली मछली खाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

दरियापुर (छपरा)। जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के साढ़वारा गांव में सोमवार की रात में जहरीली मछली खाने से एक ही परिवार के बाप-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें एक युवक गंभीर रूप से बेहोश हो गया।

उसे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। इसकी सूचना मिलते ही मंगलवार की सुबह स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने घर में बने मछली व चावल को जब्त कर जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया।

साढ़वारा गांव के सुभाष राय बाजार से ही सोमवार की शाम में मछली खरीद कर लाए। घर में मछली बनने के बाद रात दस बजे सभी ने खाना खाया।

इस दौरान सुभाष राय, उनके पुत्र बाला राय, उनके भाई का पोता तीन साल का बच्चा व सुभाष राय का एक अन्य बेटा मछली खाया था। बाकी परिवार के लोग अभी भोजन नहीं किए थे। थोड़ी ही देर में सभी की हालत गंभीर हो गई।

सभी को परसा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां रात के 12 बजे के आसपास सुभाष राय, बाला राय एवं उनके भाई का पोता तीन साल के बालक की भी मौत हो गई। सुभाष राय के एक अन्य बेटे का पीएमसीएच में चल रहा है।

इसकी सूचना जब सुबह में पुलिस को मिली तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने घर में बने मछली व चावल को जब्त कर लिया और उसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया। इस घटना को लेकर घर में कोहराम मचा हुआ है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed