September 21, 2024

अरवल में किराना व्यवसायी से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटे 1.50 लाख रुपये

अरवल । जिले के नगर थाना क्षेत्र के बैदराबाद बस अड्डे के पास किराना व्यवसायी से अपराधियों ने हथियार के बल पर 1 लाख 50 हजार रुपये लूट लिए। अपराधियों ने इस वारदात को अनुसूचित जनजाति थाना से महज 100 गज की दूरी पर अंजाम दिया।

वहीं व्यवसाय वर्ग इस घटना से दहशत में हैं। पीड़ित व्यवसायी का नाम कुंदन कुमार है। वह दुकान से थैले में रुपये रखकर अपने घर बैदराबाद बाजार जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने व्यवसायी के पास पहुंचकर पहले फायरिंग की।

फिर उसके बाद व पिस्टल के बट से मार कर व्यवसायी को घायल कर थैला लेकर फरार हो गया। व्यवसाय का कहना है कि जिले में अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है।

दो माह पहले भी गैस एजेंसी के बाहर लूट को अंजाम दिया था। इस तरह की घटना से व्यवसायियों में भय बढ़ गया है। सुरक्षा के प्रति उनकी शंका पैदा हो रही है। व्यवसायियों ने मांग की है क्या अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

जिस तरह से अपराधी का मनोबल बढ़ा हुआ है व पुलिस सुस्त है इससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए लगातार सघन जांच की जा रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed