PATNA : युवक की हत्या से नाराज लोगों ने दूसरे दिन बहादुरपुर थाने का किया घेराव, लगे ‘जस्टिस फॉर अंशु’ के नारे

पटना। पटना के अजीमाबाद कॉलोनी में युवक की हत्या से सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित लोग घटना के दूसरे दिन सोमवार को भी सड़क पर उतर गए। गुस्साए लोगों ने बहादुरपुर थाने का घेराव कर थाने के बाहर सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन करने लगे। लोगों ने ‘जस्टिस फॉर अंशु’ के नारे लगाए। बता दें पटना के संदलपुर गांव निवासी युवक अंशु उर्फ लक्की किंग की गला काट कर अजीमाबाद कॉलोनी में सड़क किनारे फेंक दिया था। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग था। रविवार की सुबह शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर पर पथराव भी किया था।
घटना से गुस्साए लोगों का कहना है कि इस मामले में लड़की का पिता अब तक फरार है। पुलिस जल्द से जल्द इस घटना में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार करे और स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाए। इस दौरान लोगों का समझाने के लिए सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार खुद पहुंचे और लोगों को आश्वासन दिया कि इस मामले में सभी लोगों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। एसपी ने कहा कि इस मामले में शामिल एक भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। फरार चल रहे आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।
इधर, पुलिस के अनुसार, युवक की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका, उसके भाई और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पिता और दो अज्ञात की तलाश में छापेमारी चल रही है।

About Post Author

You may have missed