पटना सिटी से 5 दिनों से गायब युवक की पैसे के लेन-देन में हत्या, लाश नाले से बरामद, दो हिरासत में

पटना। पटना सिटी का एक 18 साल का युवक पिछले 5 दिनों से लापता था। उक्त लापता युवक को परिवारवाले व पुलिस लगातार खोज रही थी, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल रहा था। दोनों स्तर पर उक्त युवक को खोजने का दौर लगातार जारी था कि इस बीच एक ऐसी खबर सामने आती है कि युवक के घर में कोहराम मच जाती है। चुंकि जिस गायब युवक की खोज की जा रही थी, उसकी हत्या कर दी जाती है। उक्त युवक की लाश बंद बोरे में एक नाले से बरामद हुई है। शव को देखकर स्पष्ट है कि हत्यारे ने तेज धार हथियार से गला रेतकर हत्या की है। शव की बरामदगी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। शुक्रवार देर रात बाइपास थाना क्षेत्र के करमली चक स्थित महुली नाले में युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की पहचान बीते 5 दिनों से लापता पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र स्थित मुर्चा रोड निवासी बॉबी कुमार के रूप में की।
परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक मजदूरी करता था। 13 दिसंबर को सोनू नाम का एक युवक घर आया था। वही उसे बुलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद बॉबी वापस घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की। नाते-रिश्तेदार और उसके सभी दोस्तों के पास तलाशा गया, लेकिन कहीं उसका अता पता नहीं चला। उसका मोबाइल भी लगातार बंद आ रहा था। उस दौरान घर से बुलाकर ले जाने वाले सोनू के बारे में भी पता किया गया, पर उसका भी कुछ पता नहीं चल सका। परिवार वालों का कहना है कि बॉबी की हत्या क्यों और किसलिए की गई? यह नहीं समझ में आ रहा है।
इधर, पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के पीछे की वजह रुपयों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। परिवार के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी सोनू की तलाश में छापेमारी चल रही है।

About Post Author

You may have missed